मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुषमा स्वराज ने किया सभा को संबोधित, बीजेपी प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में मांगे वोट

केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बुधवार को सतना पहुंची, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. सुषमा ने यहां बीजेपी प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में वोट मांगे.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:11 AM IST

सुषमा स्वराज ने किया सभा को संबोधित

सतना| केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बुधवार को सतना जिले के दौरे पर थीं. शहर के टाउन हॉल में सुषमा स्वराज ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी गणेश सिंह के लिए वोट की अपील की है. साथ ही सुषमा स्वराज ने मोदी सरकार के लिए'मोदी है तो मुमकिन है' का नारा दिया.

सुषमा स्वराज ने किया सभा को संबोधित

सतना में जनसभा को संबोधित करते हुए सुषमा स्वराज ने भारत की नारी के लिए कहा कि 'फूल नहीं चिंगारी' का नारा बदल दो. उन्होंने भारतीय महिलाओं के लिए नया नारा देते हुए कहा कि 'हम भारत की नारी हैं फूल और चिंगारी हैं.' विदेश मंत्री ने कहा कि हमारा देश सौभाग्यशाली है जो इस देश को नरेंद्र मोदी जैसा पीएम मिला. सुषमा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी वार करते हुए कहा कि कुछ काम ऐसे होते हैं, जो राज्य सरकार नहीं करा सकती. सुषमा स्वराज ने शौचालय, मोबाइल फोन कंपनी, शिक्षा, अर्थव्यवस्था आदि को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताया है. सुषमा स्वराज ने सतना प्रत्याशी गणेश सिंह से कहा कि आपको इस बार दो लड्डू बांटने हैं, एक मोदी जी के नाम पर और एक अपने नाम पर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details