मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फ्लैग मार्च के जरिए कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की आपील

सतना में कोरोना कर्फ्यू के चलते बुधवार रात फ्लैग मार्च निकाला गया. प्रशासन की टीम ने लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

By

Published : Apr 29, 2021, 7:13 AM IST

flag-march-was-taken-out-due-to-corona-curfew-in-the-district-this-appeal-to-the-people
जिले में कोरोना कर्फ्यू के चलते निकाला गया फ्लैग मार्च, लोगों से यह अपील

सतना। कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से इस कर्फ्यू का पालन करने की अपील की. वहीं उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही.

जिले में कोरोना कर्फ्यू के चलते निकाला गया फ्लैग मार्च, लोगों से यह अपील
  • प्रशासन की लोगों से अपील

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार लगातार बढ़ रही है. जिसको देखते हुए प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं सतना जिले में कोरोना कर्फ्यू को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के साथ तहसील स्तर पर सड़कों पर फ्लैग मार्च निकाला गया, इस फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य कोरोना की चैन को तोड़ना है. सभी जिले वासियों से फ्लैग मार्च के जरिए यह अपील की जा रही है लोग बेवजह अपने घरों से ना निकले, घर में रहें सुरक्षित रहें, मास्क सैनिटाइजर का उपयोग जरूर करें. भीड़भाड़ वाले इलाकों से बचें.

संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

  • सख्त कार्रवाई कर रहा प्रशासन

इसके अलावा अगर कोई भी व्यक्ति या दुकानदार इस कर्फ्यू का उल्लंघन करता पाया जाता है, तो उसके खिलाफ धारा 188 और 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है. यह फ्लैग मार्च जिले के मैहर, नागौद, अमरपाटन, रामपुर बघेलान तहसील स्तर पर भी निकाला गया है. मैहर में एक ओपन जेल भी बनाई गई, जिसमें मैहर के घंटाघर चौराहे पर बनी ओपन जेल के अंदर सड़कों पर बेवजह तफरी करने वालों को रखा गया, और उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई कर घंटों बाद उन्हें छोड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details