मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला पुलिसकर्मी को जबरन गाड़ी में बैठकर ले गया युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सतना में एक बोलेरो चालक महिला पुलिसकर्मी को वाहन चैकिंग के दौरान जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने गांव ले गया , जिसके पास पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

By

Published : Feb 6, 2020, 11:44 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 4:32 PM IST

a woman policeman ran away with a Bolero driver in satna
महिला पुलिसकर्मी को बोलेरो चालक लेकर भागा

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक बोलेरो चालक महिला पुलिसकर्मी को मौके से लेकर भागा गया , युवक को पुलिसकर्मी महिला को उस समय लेकर भाग जब पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. महिला पुलिसकर्मी ने उसे गाड़ी के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उसके पास गाड़ी के दस्तावेज नहीं थे. महिला पुलिस कर्मी उसे यातायात थाने ले जाने के लिए गाड़ी में बैठी लेकिन बोलेरो चालक ने यातायात थाने में बोलेरो नहीं रोकी और उसे लेकर अपने गांव गांधी ग्राम पहुंच गया.

महिला पुलिसकर्मी को बोलेरो चालक लेकर भागा

जब घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर सीएसपी, थाना प्रभारी और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी बोलेरो चालक को वाहन सहित थाने ले आए. वहीं पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिविल लाइन चौराहे का है.

यातायात महिला पुलिस कर्मी द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो चालक को रोककर उससे वाहन के दस्तावेज मांगे. बोलेरो वाहन चालक के पास गाड़ी के दस्तावेज नहीं थे. जिसके बाद आरोपी महिला पुलिसकर्मी को अपने साथ बैठाकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांधीग्राम ले गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details