मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम को लिखा पत्र, सभी दुकानें रोज खोलने की मांग, 50 % ही खोली जा रही हैं शॉप

मैहर बीजेपी विधायक एक बार फिर अपने लेटर को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल उन्होने सीएम को लेटर लिखकर सतना में एक दिन छोड़कर दुकानें खोलने की बजाय हर रोज सभी दुकानों को खोलने की मांग की है. अब देखना होगा कि सीएम इस मांग पर क्या निर्णय लेते हैं.

By

Published : Jun 5, 2021, 2:27 PM IST

बाजार दुकानें खोलने के नियम में बदलाव की मांग
बाजार दुकानें खोलने के नियम में बदलाव की मांग

सतना। मध्यप्रदेश के मैहर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम को लेटर लिखा है. अनलॉक के दौरान 50 प्रतिशत दुकानों को खोलने से भीड़ पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है, इसलिए सुबह से शाम तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए,जिससे संक्रमण के खतरे से बचा जा सके.

हर रोज खुलें दुकानें-नारायण त्रिपाठी


हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के मैहर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम को पत्र लिखकर अनलॉक में सम्पूर्ण दुकानों को खोलने की मांग की है.दरअसल विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि जनता कर्फ्यू को अनलॉक करने की व्यावहारिक और भीड़ को नियंत्रण करने के लिए सरकार कारगर नीति अपनाए. विधायक त्रिपाठी ने तर्क दिया है कि वर्तमान स्थिति में अनलॉक के दौरान एक दिन छोड़कर 50 - 50 प्रतिशत नीति पर दुकान खोली जा रही हैं. जिससे गांवों शहरों से एक साथ बड़ी मात्रा में भीड़ उमड़ रही है, जिसकी वजह से भीड़ पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है, जिससे संक्रमण का ख़तरा कई गुना ज्यादा बढ़ गया है. इसलिए संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस प्रक्रिया पर पुनः विचार कर सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को एक साथ संचालित किया जाए.जिससे भीड़ अलग अलग हिस्सों में बंट जाए, और दुकानों में भीड़ कम हो. साथ ही दो गज की दूरी का पालन हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details