मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 7, 2020, 3:54 AM IST

Updated : Aug 7, 2020, 12:35 PM IST

ETV Bharat / state

लूट में कामयाब नहीं होने पर बदमाशों ने की युवक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ गुरूवार की देर शाम दबंगो ने जमकर मारपीट की है, और मारपीट की घटना के बाद फरार हो गए है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Crooks beat up a man in satna
युवक के साथ दबंगों ने की मारपीट

सतना। मध्यप्रदेश केसतना जिले के सिविल लाइन के पतेरी इलाके में घर जा रहे एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. लूट के इरादे से दबंगों ने युवक को रोका और उसके साथ जमकर मारपीट की. दबंगों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद युवक ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

बदमाशों ने की युवक की पिटाई

दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र पतेरी निवासी सतीश पांडेय देर शाम अपने घर जा रहा था. इसी बीच पतेरी के पास कुछ दबंगों ने लूट के इरादे से युवक का रास्ता रोक लिया. जिस पर दबंगों की युवक से कहासुनी हो गई. जिसके बाद युवक की लात-घूसों से जमकर पिटाई की गई, और उसके पूरे कपड़े फाड़कर युवक को घायल अवस्था में छोड़कर सभी बदमाश फरार हो घए.

वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को थाने लाया, और पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, और घायल युवक का मेडिकल कराकर घर भेज दिया है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details