मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना: कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने किया नामांकन, हजारों कार्यकर्ताओं के साथ निकाली रैली

लोकसभा चुनाव के चलते नामांकन भरने का दौर जारी है, जिसके चलते कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है.

By

Published : Apr 12, 2019, 10:43 PM IST

कांग्रेस रैली

सतना। सतना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस ने बीटीआई ग्राउंड में एक सभा का आयोजन किया था. जिसमें सांसद, विधायक सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. सभा के बाद रैली निकाल कर कांग्रेसी नामांकन भरने कलेक्ट्रेट पहुंचे.


इस दौरान कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने ई टेंडर घोटाले पर सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि यदि घोटाला और पहले सामने आ जाता तो शिवराज सिंह पता नहीं कहां होते. कांग्रेस के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि इस बार वे मध्य प्रदेश में करीब 20 सीटें जीतेंगे. साथ ही देश के प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि देश की जनता गरीबी से जूझ रही है, लेकिन हमारे देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सजने-संवरने में लगा हुआ है.

कांग्रेस रैली


कांग्रेस सरकार बनते सतना जिले में बिजली की समस्या बढ़ गई यहां आए दिन बिजली कटौती होती है. इस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिले में 15 साल की अराजकता है. उसे सही करने में थोड़ा समय तो लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details