मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 30, 2021, 8:52 AM IST

ETV Bharat / state

उपचुनाव का रण! सतना में पोलिंग बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी की नाम-फोटो वाले झोले जब्त

राज्य में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है. सतना में पोलिंग बूथ से पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी के नाम वाले झोले जब्त किए हैं, साथ ही 13 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं.

Congress candidate name Bags seized from polling booth in Satna
सतना में पोलिंग बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी की नाम-फोटो वाले झोले जब्त

सतना।रैगांव विधानसभा सीट के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच सतना के मतदान केंद्रों में निरीक्षण के दौरान 13 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. साथ ही मतदान केंद्रों में कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के नाम से छापे झोले भी मतदान लोगों से किये गए जब्त किए गए हैं. इन झोलों में कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा की फोटो भी छपी हुई है.

पोलिंग बूथ के पास से कांग्रेस प्रत्याशी की नाम-फोटो वाले झोले जब्त

बता दें कि सतना जिले के रैगांव विधानसभा क्षेत्र में 313 मतदान केंद्रों में वोट डाले जा रहे हैं. चुनाव को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिल रही है. वोटिंग में किसी तरह की गड़बड़ी ना हो इसके लिए जिला कलेक्टर अजय कटेसरिया, एसपी धर्मवीर सिंह ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया है.

पोलिंग बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी की नाम-फोटो वाले झोले जब्त
चुनाव के मद्देनजर प्रशासन सख्त

बता दें कि मध्यप्रदेश की तीन विधानसभा और एक लोक सभा सीट के लिए मतदान हो रहे हैं. तीन विधानसभा - रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट के लिए वोटिंग हो रही है, जबकि एक लोकसभा सीट खंडवा के लिए भी मतदान हो रहा है.

पोलिंग बूथ पर मोबाइल फोन जब्त

उपचुनाव में कुल 52 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें खंडवा और रैगांव में 16-16 कैंडिडेट. पृथ्वीपुर से 11 और जोबट में सबसे कम 9 उम्मीदवार मैदान में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details