मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सातवें फेरे के बाद प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, देर रात पुलिस ने पकड़ा, न्यायालय पहुंचा मामला

By

Published : Dec 15, 2021, 9:13 PM IST

Updated : Dec 15, 2021, 9:37 PM IST

सतना में शादी के बाद दुल्हन अपने प्रेमी साथ भाग गई. (Bride Ran Away With Her Lover) इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की. देर रात पुलिस ने प्रेमी और दुल्हन को ढूंढ निकाला. पुलिस ने केस दर्ज कर मामला न्यायालय में भेज दिया है.

Bride eloped with lover after marriage
शादी के बाद प्रेमी संग भागी दुल्हन

सतना।शादी में दूल्हे के संग 7 फेरे लेने के बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मोटरसाइकिल में रफूचक्कर हो गई. (Bride Ran Away With Her Lover) जिसके बाद दुल्हन के भाई ने पुलिस को सुचना दी. सुचना मिलने पर पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर प्रेमी और दुल्हन को ढुंढने का प्रयास किया. देर रात दोनों को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने केस दर्ज कर मामला न्यायालय में भेज दिया है.

धर्मवीर सिंह, SP सतना

ससुराल पहुंचने से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

जानकारी के मुताबिक, अहिरगांव ग्राम में सोमवार की शाम यूपी के पिथौराबाद से बारात पहुंची थी. हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार दुल्हन ने दूल्हे के संग लिए सात फेरे लिए. शादी की रस्म पूरी होने के बाद मंगलवार की दोपहर दुल्हन की विदाई हुई. दुल्हन दूल्हे साथ कार में सवार होकर अपने ससुराल जा रही थी. ससुराल से करीब 4 किलोमीटर दूर दूल्हे संग बैठी दुल्हन ने कार को रुकवाया और मोटरसाइकिल लेकर आए प्रेमी अशोक यादव के संग बैठकर रफूचक्कर हो गई.

मध्य प्रदेश में 30 हजार किन्नरों की बदलेगी तकदीर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, जानिए क्या-क्या लाभ मिलेंगे

कार में बैठा बेचारा दूल्हा क्या करता? उसने पूरी जानकारी दुल्हन के परिवार को दी. जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिवारजन मौके पर पहुंचे. दुल्हन के भाई ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी. देर रात पुलिस ने प्रेमी अशोक यादव के साथ दुल्हन को पकड़कर थाने लाई. पुलिस ने अपने स्तर पर मामला दर्ज कर लिया है. अब दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

गांव के युवक के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का प्रेम प्रसंग गांव के निवासी अशोक यादव के साथ चल रहा था. इसकी भनक उसके परिवार तक को नहीं लगी. प्रेमी दुल्हन की शादी का इंतजार ही कर रहा था. जैसे ही शादी के बाद दुल्हन ससुराल जाने लगी बीच में ही प्रेमी दुल्हन को लेकर फरार हो गया.

17 दिसंबर को भोपाल में होगा ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह का अंतिम संस्कार, कल शाम पहुंचेगी पार्थिव देह

Last Updated : Dec 15, 2021, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details