मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

समाज सेवी बनना कांग्रेस नेता को पड़ा महंगा, आपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का आरोप

कांग्रेस के जिला महामंत्री अजय सोनी ने नेशनल हाईवे में बने गड्ढे को जेसीबी से समतल किया. उनके इस काम के बाद कांग्रेस मंत्री पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले जाने के सवाल उठने लगें.

By

Published : Sep 6, 2019, 6:13 AM IST

महामंत्री अजय सोनी ने नेशनल हाईवे में बने गड्ढे को जेसीबी से समतल किया

सतना। जिले का मुख्य मार्ग नेशनल हाईवे 75 में कांग्रेस के जिला महामंत्री अजय सोनी ने सड़कों में बने गड्ढे को जेसीबी से समतल किया, जिसके बाद कांग्रेस मंत्री पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले जाने के सवाल उठने लगें. इतना ही नहीं नेशनल हाईवे पर कार्य करवाने के चलते उनपर अपराधिक मामला भी दर्ज किया जा सकता है.

महामंत्री अजय सोनी ने नेशनल हाईवे में बने गड्ढे को जेसीबी से समतल किया
समाज सेवी का चोला ओढ़कर जिला कांग्रेस महामंत्री अजय सोनी ने नेशनल हाईवे 75 की सड़कों में बने गड्ढे को दो जेसीबी मशीन लगाकर समतलीकरण कराया. मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले अजय सोनी नहीं जानते थे कि नेशनल हाईवे पर कार्य करना अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने ये काम अपने निजी स्वार्थ के लिए करवाया है. बता दें कि इस मार्ग से अजय सोनी के महाविद्यालय के वाहन निकलते हैं.ऐसा करने के बाद कांग्रेस महामंत्री बीजेपी का निशाना बन गए है. साथ ही उन पर कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले जाने के आरोप भी लग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details