मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इस जवान ने अपनी शादी कैंसिल कर कहा- मेरे लिए जरूरी है पहले देश सेवा

कोरोना वायरस से इन दिनों पूरा देश लड़ रहा है. मध्यप्रदेश के सतना जिले में कोतवाली थाने में पदस्थ पुलिस जवान संजय कुमार ने इस वैश्विक महामारी के चलते अपनी शादी की तारीख को कैंसिल कर दिया है.

By

Published : Apr 9, 2020, 1:52 PM IST

After canceling
शादी कैंसिल

सतना।कोरोना वायरस से इन दिनों पूरा देश लड़ रहा है. मध्यप्रदेश के सतना जिले में कोतवाली थाने में पदस्थ पुलिस जवान संजय कुमार इस वैश्विक महामारी के चलते अपनी शादी की तारीख को कैंसिल कर दिया है, उनका कहना है कि उनके लिए सबसे पहले देश सेवा है और इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है. इसलिए उन्होंने फिलहाल देश की सेवा में डटे रहने का संकल्प लिया है.

शादी कैंसिल

बता दें कि संजय कुमार की 5 मई को रीवा जिले में शादी थी, लेकिन संजय कुमार ने अपनी शादी की डेट लॉकडाउन के चलते कैंसिल कर आगे बढ़ा दी है, संजय कुमार का कहना है कि देश के अंदर इन हालातों से निपटने के लिए सभी लोग लगे हुए हैं और हम पुलिस जवानों को पहले ही सिखाया जाता है कि सबसे पहले देश सेवा करनी चाहिए, संजय कुमार देश की इस लड़ाई में अपनी सेवा दे रहे हैं, संजय ने बताया कि हमने देश के लिए ही अपनी नौकरी ज्वाइन की है देश की सेवा समाज की सेवा हमारा फर्ज है जिसे हम सबसे पहले पूरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details