मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना: ड्रग तस्कर के अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

By

Published : Jul 29, 2020, 7:46 PM IST

Updated : Jul 29, 2020, 9:41 PM IST

सतना में जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की है. सतना एसपी रियाज़ इकबाल ने बताया कि, जिस संपत्ति को नष्ट किया गया है, वो 3 से 4 करोड़ की है.

District administration takes action on illegal construction
अवैध निर्माण पर कार्रवाई करता जिला प्रशासन

सतना। पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही ड्रग माफिया अनूप जायसवाल को उसके गुर्गों के साथ गिरफ्तार किया था. जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की, तो पता चला कि उसके और उसके परिजनों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर अवैध निर्माण कर लिया है. जिसे आरोपी खुद भी निजी उपयोग में ले रहा है, साथ ही किराए पर भी दिया है, जिसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की है. सतना एसपी रियाज़ इकबाल ने बताया कि, जो संपत्ति नष्ट की गई है वो 3 से 4 करोड़ की है. पुलिस आरोपी की तमाम अवैध संपत्तियों को खंगाल रही है.

पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का किया था पर्दाफाश

बीते दिनों विंध्य क्षेत्र के टॉप लिस्टेड ड्रग तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. ये अंतरराज्यीय गिरोह के रूप में गांजा और शराब का अवैध व्यापार करता था. इस मामले का खुलासा सतना पुलिस ने किया था. आरोपी में अवैध निर्माण करके उसे किराए पर दे दिया था, जिसमें एक स्कूल और शासकीय उचित मूल्य की दुकान भी संचालित होती थी, जस्सा को ऊपर हत्या और गांजा, शराब समेत करीब 20 से अधिक मामले दर्ज हैं.

उड़ीसा, पश्चिम बंगाल तक था आरोपी का नेटवर्क

सतना पुलिस ने करीब 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से भारी मात्रा में गांजा और शराब बरामद की गई थी. पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जस्सा अंतरराज्यीय गिरोह के रूप में काम करता था. इसका नेटवर्क उड़ीसा, पश्चिम बंगाल तक फैला हुआ था. इस मामले की जांच एसटीएफ द्वारा भी की जा रही है, इसमें अभी और भी बड़े नामों का खुलासा होने की संभावना है.

Last Updated : Jul 29, 2020, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details