मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस कस्टडी में TI की गोली से आरोपी की मौत पर बवाल, पथराव के बाद लाठीचार्ज

By

Published : Sep 28, 2020, 8:19 AM IST

Updated : Sep 28, 2020, 10:16 AM IST

सतना जिले के सिंहपुर थाने में पुलिस कस्टडी में एक चोरी के आरोपी की मौत गोली लगने से हो गई है. आरोपी गोली लगने से घायल हो गया, जिसकी रीवा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. नागौद कालिंजर हाइवे पर मृतक आरोपी के परिजन ने चक्काजाम कर दिया है, और थाना प्रभारी पर शराब के नशे में फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

shot in Singhpur police station satna
सिंहपुर थाने में चली गोली

सतना।सिंहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में एक चोरी के आरोपी की मौत गोली लगने से हो गई है. आरोपी को थाना प्रभारी की सर्विस रिवॉल्वर से गोली लगी है. गोली लगने से घायल आरोपी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे रीवा रेफर किया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक आरोपी का नाम राजपति कुशवाहा बताया जा रहा है. सिंहपुर थाने को घटना के बाद सील कर दिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है, इधर मृतक के परिजन ने थाना प्रभारी पर शराब के नशे में गोली चलाने का आरोप लगाया है, आक्रोशित परिजन ने नागौद कालिंजर हाइवे पर चक्काजाम भी कर दिया है.

पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत

इस घटना के बाद देर रात से सिंहपुर थाने में एसडीओपी, कई थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौजूद है. थाने के गेट को बंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना थाने के अंदर माल खाने की है, जिसे पुलिस द्वारा सील कर दिया गया है. इतनी बड़ी वारदात होने के बावजूद भी इस बारे में जब नागौद एसडीओपी रवि शंकर पांडेय से बात की गई तो उन्हें इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है जबकि वे रात से थाने में मौजूद हैं.

परिजनों का हंगामा

मृतक आरोपी के परिजन का कहना है कि दो माह पहले की चोरी की घटना अंजाम देने पर राजपति कुशवाहा को कल यानि 27 सितंबर को थाने लेकर आये थे. परिजन आरोपी को रात में खाना देने आए थे, लेकिन पुलिस ने राजपति से परिजनों को मिलने नहीं दिया गया, उसके परिजनों से खाना लेकर पुलिस ने रख लिया और थाने की लाइट बंद कर दी गई थी और अब परिजन को उसकी मौत की खबर मिली है.

Last Updated : Sep 28, 2020, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details