मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में आकाशीय बिजली गिरने से 3 युवकों की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 13, 2020, 10:47 PM IST

सतना में अलग-अलग क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 लोग और 2 जानवरों की मौत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

Rain havoc
बारिश की तबाही

सतना।जिले में बदले मौसम के मिजाज से बारिश ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है. सतना में अलग-अलग क्षेत्र में आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 3 लोगों और 2 जानवरों की मौत हो गई.जबकि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

बिजली गिरने से 3 युवकों की मौत

पहली घटना में मैहर नादान थाना क्षेत्र दुबेही गांव के रहने वाले दो युवकों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. दोनों युवक अपने घर जा रहे थे. तभी आकाशीय बिजली गिर गई. जिसमें दोनों की मौत हो गई. जबकि दूसरी घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आकाशीय बिजली गिरने से तबाही

वहीं तीसरी घटना अमरपाटन के खरामसेड़ा गांव की है जहां धनु प्रसाद कुशवाह की 2 दुधारू गाय की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. एक और घटना में शहर के स्थानीय बस स्टैंड में रैन बसेरा की जर्जर बिल्डिंग का छज्जा गिरने से करीब 10 मोटरसाइकिल छतिग्रस्त हो गई. मौसम विभाग ने बारिश और तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया था. जिसके बाद सतना में बारिश ने तबाही मचा कर रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details