मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना जिला अस्पताल पर कोरोना का ग्रहण, एक साथ 14 डॉक्टर मिले कोरोना संक्रमित, इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज से बुलाए गए दो डॉक्टर

By

Published : Sep 23, 2020, 6:47 PM IST

सतना जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे 14 डॉक्टर कोरोना संक्रमित मिले हैं, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी डॉक्टरों का इलाज अस्पताल में जारी है, वहीं मरीजों का इलाज कराने के लिए रीवा मेडिकल अस्पताल से दो डॉक्टरों को सतना जिला अस्पताल बुलाया गया है.

Satna
Satna

सतना। जिला अस्पताल में एक साथ 14 डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है, वहीं पूरे जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं निजी नर्सिंग होम पर भी मरीज अपना इलाज नहीं करा पा रहे हैं, ऐसे में इलाज के लिए एहतियातन जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने रीवा कमिश्नर से बात कर दो डॉक्टरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में बुलाया है.

14 डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना का संकट तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, उसकी वजह यही है कि लॉकडाउन पूरी तरह से समाप्त हो चुका है, लोग एहतियात के तौर पर किसी भी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहे हैं. आज जिला अस्पताल ही बीमार पड़ जाने से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं की कोरोना अब अन्य बीमारियों के मरीजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

सतना जिले में कोविड-19 पॉजिटिव केस की संख्या 1,248 हो चुकी है, जिनमें से 255 मरीज अभी एक्टिव हैं और 967 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, तो वहीं 25 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details