मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 3, 2020, 7:02 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

बीना रिफाइनरी के विरोध में युवाओं ने किया प्रदर्शन, रोजगार की कर रहे मांग

सागर में युवा विकास परिषद के युवाओं ने बीना रिफाइनरी प्रबंधन के खिलाफ कई मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. जिसमें कार्रवाई करने के साथ ही रोजगार देने की मांग की गई है.

Youth protest against Bina Refinery in Sagar
बीना रिफाइनरी के विरोध में युवाओं ने किया प्रदर्शन

सागर।बीना रिफाइनरी प्रबंधन के खिलाफ दर्जनों युवकों ने जमकर प्रदर्शन किया. जिनकी मांग है कि रिफाइनरी के द्वारा एनजीओ से बीना विकास में खर्च किये गए करोड़ों रूपये की जांच की जाये. साथ ही इन सब मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

बीना रिफाइनरी के विरोध में युवाओं ने किया प्रदर्शन

दरअसल युवा विकास परिषद की ओर से दर्जनों युवकों ने तहसील के बाहर प्रदर्शन कर भारत ओमान रिफाइनरी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. साथ ही अपनी मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. उसमें लिखा है कि रिफाइनरी में बीना के बेरोजगार युवकों को रोजगार के साथ-साथ डीएव्ही स्कूल में निशुल्क शिक्षा, शहर में रिफाइनरी द्वारा रोजगार कार्यालय, सरकारी हॉस्पिटल में सोनोग्राफी मशीन सहित कई मांगों को पूरी करने की बात कही है.

साथ ही यह भी कहा गया है कि रिफाइनरी प्रबंधन के द्वारा शहर के विकास के लिये कई एनजीओ के माध्यम से करीब 32 करोड़ 36 लाख रूपये खर्च किये गए हैं. जिसकी वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा जांच कराई जाये. वहीं इस मामले मे एचआर मैनेजर नवीन सिंह का कहना है कि ज्ञापन की जानकारी नहीं है. देखने के बाद ही कुछ कह पाएंगे.

Last Updated : Mar 3, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details