मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरिया से लदे ट्रैक्टर के पलटने से एक युवक की मौत, ट्रैक्टर चालक फरार

सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 26 झांसी मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक स्थानीय युवक की मौत हो गई. दुर्घटना सरिया से लदे ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से हुई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया.

By

Published : Jun 7, 2020, 10:35 AM IST

Youth died due to downpour of Sariya in a road accident on National Highway 26 Jhansi Road
नेशनल हाईवे 26 झांसी मार्ग पर सड़क हादसा में सरिया के निचे दबने से युवक की मौत

सागर। जिले के मालथौन थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 26 झांसी मार्ग पर सरिया लेकर लौट रहे एक ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से ट्राली सवार युवक की मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया. हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है. इस बीच नेशनल हाइवे पर घंटो जाम के हालात बने रहे

नेशनल हाईवे 26 झांसी मार्ग पर सरिया लेकर जा रहे ट्रैक्टर के पलटने से एक युवक की मौत

नेशनल हाईवे पर मंदिर फाटक के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से यह दुर्घटना हुई. शशांक ट्रेडर्स मालथौन से ट्रॉली में 30 कुण्टल सरिया लोड किया गया था. ये माल सेसई में घुरैया ट्रेडर्स के सप्लाई के लिए जा रहा था. ट्रैक्टर ट्राली में तीन लोग सवार थे. मंदिर फाटक के पास घाट से उतरते वक्त ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. जिनमें ग्राम सेसई निवासी 20 साल के संजय लोधी की सरिया के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही नेशनल हाइवे की टीम समेत स्थानीय थाना और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

ट्रैक्टर सवार अन्य दो लोग घटना स्थल पर मृतक के शव को छोड़कर ट्रैक्टर समेत फरार हो गए. पुलिस इन दोनों लोगों की तलाश कर रही है. इस हादसे की जानकारी लगते ही मृतक के घर वाले भी मौके पर पहुंचे. मृतक के घर मातम है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. साथ ही क्रेन के जरिए ट्राली को उठवाकर रास्ते से जाम हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details