मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुरानी रंजिश में शख्स को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Oct 26, 2019, 12:24 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 2:57 PM IST

सागर में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति को 5 लोगों ने जिंदा जला दिया गया. गंभीर रूप से झुलसे हुए शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुरानी रंजिश में व्यक्ति को जिंदा जलाया

सागर। कैंट थाना अंतर्गत कजलिवन मैदान के पास वेल्डिंग वर्कशॉप में काम करने वाले दोस्त खान नाम के शख्स को कुछ लोगों ने जिंदा जला दिया. हादसे में गंभीर रूप से झुलस गए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. उसे इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

पुरानी रंजिश में व्यक्ति को जिंदा जलाया

वेल्डिंग वर्कशॉप में काम करने वाले दोस्त खान के पास देर शाम को संजू चौकसे, लतीफ खान, शकील खान, शिब्बू विश्वकर्मा और एक अन्य व्यक्ति आया और विवाद करने लगे. जिसके बाद उन्होंने दोस्त खान पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आसपास के लोगों ने पीड़ित को एंबुलेंस की सहायता से गंभीर हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि उसे किसी से खतरा था, उसने इस बात का जिक्र घर में भी किया था, लेकिन कभी किसी का नाम नहीं बताया. फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ पीड़ित के मौत के पहले दिए गए बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Oct 26, 2019, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details