मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद राज बहादुर सिंह की बॉलिंग पर बल्लेबाजी करते दिखे वीडी शर्मा

By

Published : Mar 1, 2021, 2:27 PM IST

सागर दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने क्रिकेट का लुत्फ़ उठाया. वीडी शर्मा सांसद ट्रॉफी में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे.

VD Sharma seen batting
बल्लेबाजी करते दिखे वीडी शर्मा

सागर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर सागर पहुंचे. इस दौरान शर्मा वीडी शर्मा ने सागर के स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट सांसद कप में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंच गए. जहां उन्होंने टॉस करवा कर मैच शुरू करवाया. वहीं बल्लेबाजी और गेंदबाजी का लुत्फ भी उठाया.

बल्लेबाजी करते दिखे वीडी शर्मा

वीडी शर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे टीमों का हौसला बढ़ाने ग्राउंड पर पहुंचे. जहां उनके साथ सागर सांसद राज बहादुर सिंह एवं सागर विधायक शैलेंद्र जैन भी मौजूद थे. वीडी शर्माने ग्राउंड पर पहुंच कर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी. इसके बाद वीडी शर्मा ने टॉस कर मैच का शुभारंभ कराया. मैच शुरू होने के पहले खिलाड़ियों के आग्रह पर वीडी शर्मा ने खुद बल्ला थाम लिया और उनके खिलाफ गेंदबाजी करने उतर गए. राजबहादुर की गेंदबाजी पर वीडी शर्मा ने बल्ला घुमा दिया. हालांकि राजबहादुर अपने तीन प्रयासों में वीडी शर्मा को आउट तो नहीं कर सके. इसके बाद वीडी शर्मा और राज बहादुर सिंह ने उल्टा पलटी करते हुए पारी संभाली. जहां राज बहादुर सिंह ने बल्लेबाजी की तो वहीं वीडी शर्मा गेंदबाजी करते नजर आए. इसका वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य युवाओं सहित मौजूद खिलाड़ियों ने भी लुत्फ़ उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details