मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर: कोरोना मरीज के संपर्क में आए दो युवक पहुंचे जिला अस्पताल, किया गया क्वारंटाइन

कोरोना संक्रमण के चलते जान गवां बैठे एक व्यक्ति के संपर्क में आने की बात कहते हुए दो युवक सोमवार को बीना सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उनका स्वास्थ परीक्षण कर सागर में क्वारंटाइन किया गया.

By

Published : May 11, 2020, 5:48 PM IST

Two people who came in contact with a corona patient reached the hospital in sagar
कोरोना मरीज के संपर्क में आने वाले दो लोग पहुंचे अस्पताल

सागर। जिले में कोरोना मरीज के संपर्क में आए दो लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचकर अपनी सेहत की जांच करवाई. जिसके बाद दोनों को क्वारंटाइन कर दिया गया. दरअसल बीते दिनों बीना के गांधी वार्ड में कोरोना वायरस से ग्रस्त एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके संपर्क मे आए दो युवक सोमवार को बीना सिविल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक के संपर्क में आने की बात कहते हुए डॉक्टरों से जांच का आग्रह किया.

इन युवकों का कहना है कि, वो भोपाल में उक्त कोरोना मरीज के संपर्क में आए थे. रेलवे के कर्मचारी गांधी वार्ड के गली नंबर एक के निवासी 28 वर्षीय आशीष कुर्मी और सोनू राय ने सिविल अस्पताल पहुंचकर कोरोना मरीज संतराम यादव के साथ संपर्क होने की बात बताई. अस्पाताल में दोनों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और सैंपल लिए गए, जिसमें दोनों में किसी तरह के लक्षण नहीं पाए गए. जिसके बाद दोनों को क्वारंटाइन किया गया है. जांच रिपोर्ट आने का बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details