मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर: लोगों को मिली ट्रैफिक पार्क की सौगात, नगरीय प्रशासन मंत्री ने किया लोकार्पण

By

Published : Mar 1, 2021, 3:34 PM IST

सागर वासियों को ट्रैफिक पार्क की सौगात मिली है. पार्क का लोकार्पण नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने रविवार को किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम आगे भी जन सुविधाओं के लिए ऐसे ही काम करेंगे.

Veerangana Jhalkari Bai Traffic Park
वीरांगना झलकारी बाई ट्रैफिक पार्क

सागर।स्मार्ट सिटी के तहत शहर को एक और पार्क की सौगात मिली है. काकागंज में ट्रैफिक पार्क का लोकार्पण नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सागर के विकास और यहां की जनता के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं. ट्रैफिक पार्क में ट्रैफिक नियमों को ध्यान में रखकर झूला के पास बोर्ड लगाए गए हैं, ताकि वह मौजूद बच्चों और युवाओं को नियमों की जानकारी हो सके.

'आगे भी जन सुविधाओं के लिए कार्य करेंगे'

उन्होंने आगे कहा कि पिछले तीन रविवार को लगातार विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया, जिनमें खुरई बस स्टैंड और अटल पार्क का लोकार्पण हुआ. इस बार सागर की जनता के बेहतर स्वास्थ्य और भ्रमण के लिए यह ट्रेफिक पार्क बनाया गया है. अगले रविवार को भी एक नई उपलब्धि के लोकार्पण का हम प्रयास करेंगे. स्मार्ट सिटी के तहत नई सड़कों और अन्य जन सुविधाओं के लिए कार्य किया जा रहा है.

निकाय का संग्राम: सागर में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे वीडी शर्मा

उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के समय अनेकों वीर महापुरुष हुए जिनकी बदौलत हमें आजादी मिली, लेकिन आजादी के समय से ही इन महापुरुषों के बलिदान को भुलाने की कोशिश की गई और ऐसा जताया गया की मानों एक ही परिवार की बदौलत देश को आजादी मिली और आज एक ही परिवार की बदौलत यह देश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details