मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mayor Election Sagar MP : सागर में कल PCC चीफ कमलनाथ तो परसों CM शिवराज का रोड शो

By

Published : Jun 25, 2022, 7:06 PM IST

नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार- प्रसार जोर पकड़ चुका है. पार्टी के दिग्गज नेता भी सारी ताकत झोंक रहे हैं. सागर नगर निगम चुनाव के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अगले 2 दिनों के भीतर प्रचार करने पहुंच रहे हैं. रविवार को कमलनाथ सागर पहुंचकर कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन और वार्ड प्रत्याशियों के लिए रोड शो करेंगे. वहीं, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सागर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी संगीता सुशील तिवारी और भाजपा प्रत्याशियों के लिए रोड शो करेंगे. (Tomorrow in Sagar PCC Chief Kamal Nath) (Day after tomorrow CM Shivraj road show)

Tomorrow in Sagar PCC Chief Kamal Nath
सागर में कल PCC चीफ कमलनाथ तो परसों CM शिवराज का रोड शो

सागर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ रविवार 26 जून को सुबह 10 बजे नगरीय निकाय चुनाव कार्यक्रम में भाग लेने सागर आएंगे. कमलनाथ कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो में हिस्सा लेकर सागर के विकास के लिए सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए जन समर्थन मांगेंगे। रोड शो के दौरान संपूर्ण मार्ग पर कांग्रेसजनों एवं आम जनता द्वारा जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। कमलनाथ के आगमन पर आयोजित कार्यक्रमों को सफल बनाने को लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी तथा महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन वार्ड स्तर पर तैयारियों के साथ साथ प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक ले रहीं हैं।

कमलनाथ के रोड शो का रूट
कमलनाथ के रोड शो का रूट :कमलनाथ रविवार 26 जून को सुबह 9:20 पर हेलीकॉप्टर द्वारा भोपाल से रवाना होकर सुबह 10 बजे मंगलगिरी स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे. कमलनाथ यहां से बालाजी सरकार हनुमान जी के दर्शन कर निधि सुनील जैन के निवास पर मीडिया से मुलाकात करेंगे. इसके पश्चात वे सुबह 11 बजे से आयोजित चुनावी रोड शो के माध्यम से बड़ा बाजार, कोतवाली, तीनबत्ती, कटरा, जामा मस्जिद,जयस्तंभ, बक्शी खाना,नगर निगम मार्केट, गुजराती बाजार,राधा तिराहा अप्सरा टॉकीज होते हुए संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पमाला अर्पित कर रोड शो का समापन करेंगे और गुरुद्वारे में पहुंचकर माथा टेकेंगे. कमलनाथ दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर से ही भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे.
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का कार्यक्रम : मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि आगामी 27 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान की जनआशीर्वाद रैली सागर में ऐतिहासिक रहेगी. भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री की जनअशीर्वाद रैली की तैयारी बैठक में मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कोशिश यही हो कि मुख्यमंत्री जी के रोड शो में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिले. रोड शो के मार्ग में जो वार्ड छूट रहे हैं, वहां के पार्षद प्रत्याशी और वार्ड प्रभारी रैली के रूप में रोड शो के निकटतम प्वाइंट पर पहुंचें

CM Shivraj in Chhindwara: मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाड़ियों से की बात, कहा- रणजी ट्रॉफी में जीत कर मध्य प्रदेश लौटेंगे खिलाड़ी

जन अशीर्वाद रैली की तैयारियां :जन अशीर्वाद रैली की तैयारियों पर अनेक टिप्स देते हुए मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि अब तक के इतिहास में 27 जून को भाजपा का सबसे अच्छा रोड शो होगा. भाजपा नगर विधायक शैलेन्द्र ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रैली सागर में महापौर और पार्षदों की जीत की नई इबारत लिखेगी. इसलिए चुनाव को ऊँचाई पर ले जाने का यह एक अवसर है. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता वार्डाें में घर-घर जाकर पीले चावल देकर जन आशीर्वाद रैली में आने का आमंत्रण दें. (Tomorrow in Sagar PCC Chief Kamal Nath) (Day after tomorrow CM Shivraj road show)

ABOUT THE AUTHOR

...view details