मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Accident in Sagar: सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, एक घायल, लांग ड्राइव पर निकले थे चारों

सागर में शनिवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है. (accident in sagar)

By

Published : Nov 27, 2021, 11:57 AM IST

Updated : Nov 27, 2021, 5:50 PM IST

accident in sagar
सागर में सड़क दुर्घटना

सागर।आज सुबह तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. चारों युवक कार से दमोह से सागर (accident in sagar) आ रहे थे. तभी बहेरिया थाना के नजदीक ट्रू वैल्यू कार शोरूम के पास अज्ञात वाहन ने युवकों की कार में टक्कर मार दी.

तीन युवकों की मौके पर मौत
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है. सागर पुलिस (sagar police) आसपास के सीसीटीवी कैमरे से घटना की हकीकत पता लगाने की कोशिश कर रही है.

दमोह से सागर जा रहे थे तीनों
सागर एडिशनल एसपी (sagar additional sp) विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि आज सुबह एक कार दमोह से सागर आ रही थी. बहेरिया थाने के नजदीक ट्रू वैल्यू शोरूम के सामने कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार 10वीं बटालियन मकरोनिया निवासी पुष्पेंद्र राजपूत (30), अभिनव तिवारी (30) और सूरज गोरखा (32) की मौके पर ही मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने साइड से मारी टक्कर
कार में सवार एक और व्यक्ति कुलदीप यादव (35) गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि दुर्घटना स्थल पर मुआयना करने से लगता है कि किसी अज्ञात वाहन ने कार में साइड तरफ से जोरदार टक्कर (vehicle hit car in sagar) मारी है. फिलहाल मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

दुकानदार ने अधिकारी को धमकाया, कहा- हल्के में मत लेना 5 मिनट में सीएम और मंत्री यशोधरा राजे को यहीं बुला दूंगा

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि किस वाहन ने युवकों की कार में टक्कर मारी है, इसका पता लगाने के लिए आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मंगाई जा रही है. उम्मीद है कि सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग से उस वाहन की जानकारी मिल जाएगी. जिस वाहन में युवकों की कार ने टक्कर मारी है.

Last Updated : Nov 27, 2021, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details