मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक की लाइन में खड़े किसान के थैले से पैसे लेकर रफूचक्कर हुआ चोर, CCTV में घटना कैद

सागर में सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की राहतगढ़ ब्रांच में बैंक की लाइन में लगे एक किसान के थैले से एक लाख चालीस हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 14, 2020, 6:44 AM IST

Updated : Jun 14, 2020, 7:27 AM IST

cbi
सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया

सागर। राहतगढ़ तहसील में दिन-दहाड़े बैंक में एक ग्राहक से चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ग्राहक के थैले में एक लाख चालीस हजार रुपए थे, जिस पर चोरों ने हाथ साफ किया है. फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया

ये भी पढ़ें-श्योपुर : SBI बैंक के लॉकर से लाखों के गहने चोरी, जांच में जुटी पुलिस

घटना राहतगढ़ सेंट्रल बैंक ब्रांच की है, जहां खाताखेड़ी गांव निवासी किसान करण सिंह घोषी उसके अकाउंट में जमा रूपए निकलने आया था. इसी दौरान पास में खड़े एक युवक ने पलक झपकते ही किसान करण सिंह के थैले से पैसे छीनकर फरार हो गया. हालांकि ये घटना बैंक के CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-25 लाख की लॉटरी का लालच देकर ठगे लाखों रुपये, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक किसान को गेहूं बेचने के एवज में पैसे मिले थे, जिसे निकालने किसान बैंक आया था. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया है, उस हिसाब से चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देना का माहिर लगता है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 14, 2020, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details