मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सपा नेता के बीजेपी में शामिल होने पर बोले शिवराज, 'रावण की लंका जलाने मिल गया विभीषण'

सागर में यादव समाज की नाराजगी को दूर करने के लिए भाजपा ने मास्टर स्ट्रोक खेला है और सपा के वरिष्ठ नेता जगदीश यादव को बीजेपी में शामिल कर लिया है. जिस पर राहतगढ़ में हुई जनसभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लंका को जलाने के लिए पार्टी को विभीषण मिल गया है.

By

Published : May 3, 2019, 2:59 PM IST

शिवराज सिंह चौहान

सागर। पहले कांग्रेस छोड़कर सपा और अब सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता जगदीश यादव पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनावी मैदान में दुश्मनों से लड़ने के लिए विभीषण मिल गया है.


राहतगढ़ में शिवराज सिंह चौहान की जनसभा के दौरान सपा नेता जगदीश यादव ने बीजेपी की सदस्यता ले ली. बीजेपी के वर्तमान सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के टिकट कटने के बाद से बढ़ रही यादव समाज की नाराजगी को कम करने के लिए ही जगदीश यादव को बीजेपी में शामिल किया गया है. इसे बीजेपी से दूर हो रहे यादव मतदाताओं के डैमेज कंट्रोल के रूप में देखा जा रहा है. इसमें पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह की अहम भूमिका बताई जा रही है. जगदीश यादव का कहना है कि उन्होंने बीजेपी की अच्छी नीतियों की वजह से पार्टी ज्वाइन की है.

बाइट


भूपेंद्र सिंह का कहना है कि जगदीश यादव के बीजेपी में आने से पार्टी को निश्चित तौर पर फायदा होगा. वहीं शिवराज सिंह ने मंच से जगदीश यादव का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी को रावण की लंका जलाने के लिए एक विभीषण की आवश्यकता थी, जो उन्हें मिल गया है.


दूसरी तरफ कटनी के बहोरीबंद में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी दौरे पर पहुंचे. जहां पर खजुराहो संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बीडी शर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया और वोटिंग की अपील की. इस दौरान वे काफी जल्दबाजी में थे. उन्होंने ये भी कहा कि वे एक दिन में 13 सभाएं करते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details