मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेलंगाना राज्य से ठगी कर भागे चार विदेशी नागरिकों को सागर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सागर पुलिस ने तेलंगाना राज्य से ठगी कर भागे 4 विदेशी (ईरानी) नागरिकों को खुफिया सूचना के आधार पर तीतर पानी टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 15, 2019, 6:33 AM IST

Updated : Oct 15, 2019, 3:08 PM IST

चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार

सागर। तेलंगाना राज्य से ठगी कर भागे चार विदेशी (ईरानी) नागरिकों को खुफिया सूचना के आधार पर सागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी के निर्देशन और एसडीओपी के मार्गदर्शन में देवरी और महाराजपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. पुलिस ने तेलंगाना से फरार ठगी के आरोपियों गिरफ्तार कर लिया. जहां से उन्हें तेलंगाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है.

चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी ईरान की राजधानी तेहरान के निवासी बताए जा रहे हैं, जिनमें 2 पुरुष माजिद, जहांगीर और 2 महिलाएं सामंता, जामीलहा के साथ दो नाबालिग भी शामिल हैं, जो कि अगस्त से भारत में रह रहे हैं. आरोपियों पर 10 अक्टूबर को तेलंगाना के कामरेड्डी जिले के नसरूल्लाबाद थाना में मांस की दुकान पर 60 हज़ार की ठगी का आरोप है. सभी आरोपियों के खिलाफ नसरूल्लाबाद थाने में 420 सहित विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज है.

सभी आरोपियों को तीतरपानी टोल टैक्स से घेराबंदी कर दबोचा गया है. आरोपियों के विदेशी पर्यटक होने के कारण इन्हें विशेष सुरक्षा में रखा गया है. सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया.

Last Updated : Oct 15, 2019, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details