मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sagar: प्रेमिका ने प्रेमी पर चलाई चप्पलें, सरेराह पिटाई का देखें Viral Video

By

Published : Nov 6, 2022, 6:28 PM IST

सागर से एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक की दो युवती और एक महिला पिटाई करती नजर आ रही है. पुलिस के अनुसार ये प्रेम प्रसंग का मामला है, जहां युवती के साथ ही उसके घर वाले भी युवक की पिटाई कर रही है. अब जानना ये है कि प्रेमिका अपने प्रेमी की क्यों पिटाई कर रही है. (sagar youth thrashed in love affair) (sagar girl beat boy video viral)

sagar girlfriend beat boyfriend on road
सागर प्रेमिका ने प्रेमी को सड़क पर पीटा

सागर।वैसे भी कहा जाता है कि मोहब्बत और जंग में सब कुछ जायज होता है. ऐसा ही एक नजारा जिले के खुरई कस्बे में देखने को मिला. जब एक प्रेमिका अपनी बहन और मां के साथ मिलकर अपने प्रेमी को सरेराह चप्पलों से पिटाई करते हुए थाने तक ले गई. ये मामला राजधानी के छोला मंदिर थाने से जुड़ा हुआ है. जहां एक युवती के गुमशुदा होने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने कराई थी, लेकिन मामले में युवती और प्रेमी के बीच प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया था. अब युवती ने अपने प्रेमी को बीच सड़क चप्पलों से क्यों पीटा, ये जांच का विषय है. (sagar youth thrashed in love affair)

सागर प्रेमिका ने प्रेमी को सड़क पर पीटा

क्या है मामला:जिले के खुरई कस्बे की सड़कों पर युवक की बेरहमी से चप्पलों से पिटाई का नजारा देखकर लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर माजरा क्या है. जानकारी के अनुसार युवक युवती का प्रेम प्रसंग था, और परिवार वालों की मरजी के खिलाफ दोनों शादी भी कर चुके हैं. इसके बाद युवती के घरवालों ने युवक की पिटाई कर दी. युवक को पीटते हुए महिला आरोप लगा रही है कि, युवक ने उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती की है. महिला और युवतियों ने युवक को पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है. (sagar girlfriend beat boyfriend on road)

Bhopal Talibani Punishment: युवक को अर्धनग्न कर पीटने का Video वायरल, कांग्रेस ने MP में कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

मामले की जांच में जुटी पुलिस:थाना प्रभारी रावेंद्र चौहान ने बताया कि, भोपाल के छोला मंदिर थाना में मामले की जांच चल रही है. 12 अक्टूबर को छोला मंदिर थाने में युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. मार खाने वाला युवक और पीटने वाली युवती आपस में प्रेम करते थे और दोनों भाग गए थे. भोपाल पुलिस ने दोनों को पकड़ भी लिया था. पूछताछ में पता चला कि शादी के बाद पत्नी मायके चली गई और पति यहां आ गया. प्रेमिका, उसकी बहन और मां 4 नवंबर को भोपाल से खुरई आई और युवक को चप्पलों से पीटते हुए थाने ले गई. घटना की जानकारी भोपाल पुलिस को दी गई है.(sagar girl beat boy video viral)

ABOUT THE AUTHOR

...view details