मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंडिया स्मार्ट सिटीज अवार्ड 2021: सागर को मिला सेफसिटी अवार्ड

सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा तैयार किए गए निर्भया सागर ऐप को सेफ सिटी अवार्ड से नवाजा गया है. यह कार्यक्रम 24 से 26 मार्च तक नई दिल्ली में प्रगति मैदान में आयोजित किया गया था.

By

Published : Mar 27, 2021, 6:10 AM IST

India Smart Cities Award 2021
इंडिया स्मार्ट सिटीज अवार्ड 2021

सागर। नई दिल्ली में छठवें स्मार्ट सिटी इंडिया 2021 एक्स्पो में सागर स्मार्ट सिटी को सब्सिडी अवार्ड से नवाजा गया है. सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा तैयार किए गए निर्भया सागर ऐप को सेफ सिटी अवार्ड से नवाजा गया है. यह कार्यक्रम 24 से 26 मार्च तक नई दिल्ली में प्रगति मैदान में आयोजित किया गया था.

इंडिया स्मार्ट सिटीज अवार्ड 2021

महिला सुरक्षा के लिए निर्भय सागर मोबाइल ऐप को अवार्ड

भारत व्यापार संवर्धन संगठन (आईटीपीओ) एवं एग्जिबिशन इंडिया ग्रुप द्वारा प्रगति मैदान नई दिल्ली में 24 से 26 मार्च तक छठवें स्मार्ट सिटी इंडिया 2021 एक्सपो का आयोजन किया गया था. देश की विभिन्न स्मार्ट सिटी के साथ ही सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने भी इसमें हिस्सा लिया था. सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा सागर शहर के लिवेबिलिटी, सस्टेनेबिलिटी और इकोनामिक डेवलपमेंट के अंतर्गत नागरिकों के जीवन गुणवत्ता में सुधार और नवाचार के बेहतर प्रयासों को इस मंच पर सराहना मिली है. इसके साथ ही स्मार्ट सिटीज अवार्ड के अंतर्गत अलग-अलग कैटेगरी में एक सेफसिटी अवार्ड से महिला सुरक्षा के लिए बनाए गए प्रभावी ऐप निर्भय सागर मोबाइल ऐप के लिए स्मार्ट सिटी लिमिटेड को सर्वश्रेष्ठ अवार्ड से नवाजा गया है.

इंडिया स्मार्ट सिटीज अवार्ड 2021

सागर स्मार्ट सिटी सीईओ ने लिया अवार्ड

नई दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित अवार्ड वितरण कार्यक्रम में बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री जीवेश कुमार और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग की ज्वाइंट सेक्रेट्री मिस अंजू भल्ला ने सागर स्मार्ट सिटी के सीईओ राहुल सिंह राजपूत को सेफ सिटी अवार्ड से नवाजा. इस अवसर पर देश के तमाम स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details