मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2023, 4:06 PM IST

ETV Bharat / state

Sagar News: बीना नदी के तेज बहाव में फंसा मालवाहक, ड्राइवर और हेल्पर ने कूद कर बचाई जान, देखें Video

बीना नदी के छपरेट घाट पुल पर एक मालवाहक गाड़ी के फंसने का मामला सामने आया है. वहीं, ड्राइवर और हेल्पर ने कूद कर अपनी जान बचाई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 6 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मालवाहक को बाहर निकाला.

Sagar News
बीना नदी के तेज बहाव में फंसा मालवाहक

बीना नदी के तेज बहाव में फंसा मालवाहक

सागर।बुंदेलखंड ही नहीं पूरे मध्यप्रदेश में मॉनसून ने दस्तक दे दी है. पिछले 4 दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. वहीं, जिले की बीना नदी में भी लगातार बारिश के चलते जलस्तर में बढ़ोतरी हुई है और पुल के ऊपर से पानी बह रहा है. इसी दौरान बीना नदी के छपरेट घाट पर बने पुल पर एक मालवाहक गाड़ी के फंसने का मामला सामने आया है. दरअसल, एक मालवाहक गाड़ी कुरवाई से बीना के लिए आ रही थी और पुल पर पानी देखने के बावजूद मालवाहक के चालक ने जान जोखिम में डालकर पुल पार करने की कोशिश की. जैसे ही पुल के बीच पहुंचा तो बहाव तेज होने के कारण मालवाहक गाड़ी बहने लगी. वाहन को बहता देख कर वाहन चालक और हेल्पर कूद गए और तैरकर किनारे पर आए.

6 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर वाहन निकाला बाहरः वहीं, मालवाहक चट्टान में फंसने की वजह से बहने के दौरान बीच पुल पर फंस गया था. इसके बाद ड्राइवर और हेल्पर ने मालवाहक गाड़ी को बीच पुल पर छोड़कर तैरते हुए किनारे पर आए. रात भर ड्राइवर और हेल्पर पानी कम होने का इंतजार करते रहे, लेकिन जब पानी कम नहीं हुआ, तो सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब 6 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मालवाहक को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें :-

माल सप्लाई करने के बाद लौट रहा था वाहनःइस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बीना नदी पर जो मालवाहक फंसा था, वह शिवकुमार नाम के ऑटो पार्ट्स दुकान के संचालक का है. उन्होंने बताया है कि मालवाहक कुरवाई में माल सप्लाई करने के बाद लौट रहा था. लौटते वक्त ड्राइवर और हेल्पर ने नदी के पुल पर पानी होने के बावजूद मालवाहक निकालने की कोशिश की, लेकिन मालवाहक के साइलेंसर में पानी भर जाने के कारण वह है बीच नदी में फंस गया, जिसे पुलिस की मदद से दूसरे दिन निकाला जा सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details