मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर में पड़ोसियों के बीच चले लाठी-डंडे, छेड़खानी का आरोप लगाते हुए युवक के परिजनों की पिटाई, VIDEO VIRAL

सागर में 2 पड़ोसियों के बीच हुई मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है. यहां एक परिवार ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसके परिजनों की पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 9, 2023, 3:47 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 5:12 PM IST

sagar neighbors beaten up with sticks
सागर में पड़ोसियों के बीच चले लाठी डंडे

सागर में पड़ोसियों के बीच चले लाठी डंडे

सागर। जिले के बंडा थाना के सेमरा रामचंद्र गांव में छेड़खानी के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. यहां 2 पड़ोसियों में जमकर हाथापाई हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 2 व्यक्ति और 1 महिला की खूब पिटाई हुई. बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना छेड़खानी के विवाद से शुरू हुई, जिसमें 1 परिवार की महिला ने मारपीट में घायल परिवार के युवक पर आपत्तिजनक तरीके से देखे जाने और छेड़खानी का आरोप लगाया था. इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने युवक के पिता, चाचा और दादी के साथ खूब मारपीट की.

क्या है मामला: बंडा थाना के सेमरा रामचंद्र गांव से मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है. दरअसल, छेड़खानी के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में पहले भी शिकायत हुई थी. ताजा घटनाक्रम में एक युवक पर पड़ोस में रहने वाली महिला द्वारा गलत तरीके से देखे जाने का आरोप लगाया गया. महिला ने अपने घर पर पड़ोसी युवक की शिकायत कर दी, जिसके बाद महिला के परिजनों ने युवक के पिता, चाचा और दादी के साथ मारपीट की, इसी का लाइव वीडियो सामने आया है. युवक की दादी फूला बाई रजक ने बताया कि उसका 24 साल का पोता जितेंद्र यादव घर के बाहर हाथ धो रहा था. तब पड़ोस की महिला ने अशोभनीय भाषा का प्रयोग करते हुए उस पर गलत तरीके से देखने का आरोप लगाया. विवाद के बाद युवक घर से गायब हो गया, लेकिन मंगलवार की सुबह महिला के परिजनों ने युवक के पिता, चाचा और उसकी दादी के साथ मारपीट कर दी. घटना में गंभीर रूप से घायल युवक के परिजन रिपोर्ट कराने के लिए गुगरा पुलिस चौकी पहुंचे, लेकिन दिन भर उन्हें बैठाए रखा गया. जिसके बाद देर रात बंडा थाने पहुंचकर उन्होंने मामला दर्ज कराया.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस का क्या है कहना:मामले में बंडा थाना प्रभारी आनंद राज का कहना है कि "सेमरा रामचंद्र गांव में 5 जून को एक नाबालिग लड़की के द्वारा जितेंद्र यादव नाम के युवक पर छेड़छाड़ का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था और 7 जून को लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी युवक के पिता, चाचा और दादी के साथ मारपीट की है. इस घटना में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया गया है. दोनों पक्ष बार-बार झगड़ा कर रहे थे, इसलिए प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है."

Last Updated : Jun 9, 2023, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details