मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागरः कोरोना संक्रमण के चलते पुलिसकर्मी की मौत, एसपी ने कहा दिलाएंगे शहीद का दर्जा

कोरोना संक्रमण के चलते सागर के कैंट थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी शिवराम देवलिया की मौत हो गई. जिले में संक्रमण के चलते अब तक 56 लोग जान गवां चुके हैं.

By

Published : Aug 31, 2020, 7:30 AM IST

Updated : Aug 31, 2020, 9:27 AM IST

Shivram Devalia
शिवराम देवलिया

सागर। जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना वायरस से अब तक 56 लोग जान गवां चुके हैं. जबकि 1136 लोग संक्रमण की जद में आ चुके हैं. देर रात आई रिपोर्ट में 17 नए मरीज सामने आए हैं. जिले में कोरोना काल के शुरुआत से ही डॉक्टर, जिला प्रशासन के साथ पुलिस जवानों ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस दौरान कई पुलिसकर्मी खुद भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में संक्रमण के चलते भोपाल में इलाज करा रहे एक पुलिस जवान की मौत हो गई. जिसके बाद एसपी अतुल सिंह ने शोक व्यक्त किया है. साथ ही उन्हें कोरोना शहीद का दर्जा दिलाने की बात कही है.

पुलिसकर्मी की मौत
कैंट थाना पदस्थ शिवराम देवलिया कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें पहले बीएमसी और फिर वहां से भोपाल रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान चिरायु अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

अपने साथी पुलिसकर्मी की मौत के बाद सागर के सभी पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त है. पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने कहा है कि वे प्रयास करेंगे कि शुभम देवलिया को शहीद का दर्जा दिया जाए. साथ ही उनके परिवार को अनुकंपा नियुक्ति सहित अन्य सहायता दी जाए.

Last Updated : Aug 31, 2020, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details