मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिश्वत लेते पकड़ा गया सदर पटवारी, लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई

सागर में लोकायुक्त की टीम ने एक सदर पटवारी को दो हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पटवारी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत भी दर्ज है. लोकायुक्त की टीम पटवारी के घर में मौजूद तमाम कागजों एवं दस्तावेजों की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 7, 2019, 11:38 PM IST

लोकायुक्त की टीम

सागर।जिले की लोकायुक्त की टीम ने बड़ा मलहरा क्षेत्र के सदर पटवारी नौनेलाल बुनकर को दो हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल नौनेलाल के घर पर छापामारी की कार्रवाई की जा रही है, आरोपी पटवारी पर पहले से एक आय से अधिक संपत्ति की शिकायत भी दर्ज है.

रिश्वत लेते पकड़ा गया सदर पटवारी

पटवारी पर आरोप है कि उसने फरियादी तुलसी लोधी से बंदी बनाने के नाम पर दो हजार रूपये की मांग की थी. तुलसी लोधी ने बताया कि उसके दो भाइयों की जमीन का बंटवारा हुआ था और वह अपनी जमीन की बंदी बनाने के लिए लगातार पटवारी के चक्कर लगा रहा था. लेकिन पटवारी उसका काम नहीं कर रहा था, जब फरियादी ने पटवारी से बात की तो उसने दो हजार रूपये रिश्वत की मांग की. जिसकी शिकायत उसने सागर लोकायुक्त को कर दी और इसके बाद आज दोपहर बड़ा मलहरा पहुंची सागर लोकायुक्त की टीम ने आरोपी पटवारी को दो हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

लोकायुक्त टीम की प्रभारी मंजू सिंह ने बताया कि पटवारी को दो हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. उसके घर पर भी छापेमारी की जा रही है, पटवारी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत भी है. फिलहाल पटवारी के घर में मौजूद तमाम कागजों एवं दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है. लोकायुक्त की जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कोई कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details