मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जनप्रतिनिधियों का मनोबल बढ़ाने के लिए कार्यक्रम, कलेक्टर ने किया सम्मानित

जिले में केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन करने पर जनप्रतिनिधियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कलाकारों ने लोकगीतों पर गीत-संगीत की प्रस्तुति दी. कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने जनप्रतिनिधियों को सम्मानित भी किया.

By

Published : Mar 11, 2019, 2:44 PM IST

sagar

सागर। जिले में केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन करने पर जनप्रतिनिधियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कलाकारों ने लोकगीतों पर गीत-संगीत की प्रस्तुति दी. कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने जनप्रतिनिधियों को सम्मानित भी किया.

कार्यक्रम में ग्राम पंचायतों के सरपंच, पंचायत सचिव, रोजगार सहायकों के साथ जिला एवं जनपद पंचायतों के विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे. जिले के विभिन्न शासकीय योजनाओं में पीएम आवास योजना, सीएम हेल्पलाइन, मनरेगा स्वच्छता अभियान जैसी योजनाओं में उपलब्धियों पर प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

sagar

इस दौरान सरपंच-सचिवों ने भी मंच से इस तरह के सम्मान कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से फील्ड में अच्छा काम करने वाले लोगों का मनोबल बढ़ता है. इससे वह जनहितैषी योजनाओं का क्रियान्वयन और अच्छे तरीके से मन लगाकर कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details