मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कानूनी सहायता शिविर का आयोजन, लोगों को समझाया सूचना का अधिकार का महत्व

सागर जिले में बीना से समाजसेवी एनके अग्रवाल मेमोरियल एजुकेशन सोसाइटी की तरफ स नि:शुल्क कानूनी सहायता शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें लोगों को FIR, दहेज, महिला प्रताड़ना जैसे कानूनी जागरुकता के बारे में बताया गया.

By

Published : Sep 29, 2019, 6:21 AM IST

कानूनी सहायता शिविर का आयोजन, लोगों को कानूनी जागरुकता की दी गई जानकारी

सागर। जिले के बीना में समाजसेवी एनके अग्रवाल मेमोरियल एजुकेशन सोसाइटी के तत्वाधान में, सर्वोदय भवन में नि:शुल्क कानूनी सहायता शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में उपभोक्ताओं के जागरूकता के लिए सूचना का अधिकार FIR के साथ दहेज, महिला प्रताड़ना जैसे विषयों को लेकर कानूनी सहायता की जानकारी दी गई.

कानूनी सहायता शिविर का आयोजन, लोगों को कानूनी जागरुकता की दी गई जानकारी

नि:शुल्क कानूनी सहायता शिविर में सुप्रीम कोर्ट नई दिल्ली के अधिवक्ता पवन बंसल, हाई कोर्ट जबलपुर के अधिवक्ता नितिन अग्रवाल सहित बीना अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अशोक जैन उपस्थित रहे. इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों को कानूनी सहायता और विभिन्न प्रकार के प्रकरणों की सलाह दी गई. शिविर में कानूनी जागरुकता के साथ विभिन्न योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई.

समाजसेवी एनके अग्रवाल, मेमोरियल एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष मयंक अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकार के शिविरों से लोगों को कानूनी पेच वीडियों से निजात मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details