मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फांसी के फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता जोड़े का शव, लॉकडाउन में ही हुई थी शादी

सागर जिले के राहतगढ़ क्षेत्र में एक नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी लॉकडाउन के दौरान करीब तीन माह पहले ही हुई थी.

By

Published : Jul 29, 2020, 4:49 PM IST

newly-married-couple-found-hanging-on-the-noose-in-sagar
फांसी के फंदे पर लटका मिला नवविवाहित जोड़ा

सागर।जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में एक नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. बता दें कि राहतगढ़ के महूना गूजर गांव में 23 वर्षीट जगदीश सौर और उसकी पत्नी गौरा सौर दोनों एक ही गांव के थे. कुछ माह पहले ही दोनों का प्रेम विवाह हुआ था, लेकिन अचानक दोनों ने फांसी लगा ली. फांसी के समय मृतक की दोनों बहनें बाहर खेल रही थीं, जबकि माता-पिता खेत पर गए हुए थे. जब दोनों बहने घर पहुंची, तो काफी देर तक आवाज देने पर भी गेट नहीं खुला, तो दरवाजे को धक्का दिया. चुंकि दरवाजा कमजोर था, इसलिए एक ही झटके में खुल गया. तभी दोनों को फांसी पर झूलता देख बहनों ने इसकी सूचना परिजनों को दी.

बताया जा रहा है कि जब दोनों बहनें घर के अंदर पहुंची, तो देखा कि भाई फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. जब भाभी को आवाज दी कोई उत्तर नहीं आया, दूसरे कमरे में जाकर देखा तो भाभी भी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. जिसकी सूचना परिजनों को दी और फिर पुलिस को तुरंत मामले से अवगत कराया गया. बता दें कि दोनों की लॉकडाउन के दौरान करीब 3 माह पहले ही शादी हुई थी. महुना गुर्जर गांव में युवक-युवती का परिवार थोड़ी ही दूरी पर रहता है. दोनों को प्यार हुआ और फिर रजामंदी से शादी हो गई. इस मामले में प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आ रही है. सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर 4 माह में ऐसा क्या हुआ, कि मजदूरी करने वाले जगदीश और और उसकी पत्नी दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. राहतगढ़ पुलिस इस मामले में कारणों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details