मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Sagar Crime फूफा बना हैवान, भतीजी के साथ करता रहा दरिंदगी, गर्भवती हुई तो करा दिया गर्भपात

सागर जिले के बीना तहसील के आगासौद थाने के तहत एक गांव में शर्मनाक घटना सामने आई है. घटनाक्रम के अनुसार पिता समान फूफा ने नाबालिग भतीजी के साथ कई बार दरिंदगी की और जब भतीजी गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात (Uncle rape his niece got pregnant) करा दिया. इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कुछ दिनों पहले आगासौद थाना इलाके में एक झोपड़ी में मिले मानव भ्रूण की जांच के बाद हुआ है.सुनसान झोपड़ी में मिले दो भ्रूण की घटना की जांच में हकीकत सामने आई.

By

Published : Dec 27, 2022, 7:29 PM IST

MP Saga Uncle rape his niece
MP Sagar Crime News फूफा बना हैवान

सागर।सागर जिले की बीना तहसील के आगासौद थाना इलाके के एक गांव में 19 दिसंबर 2022 को सुनसान पड़ी झोपड़ी में दो मानव भ्रूण मिलने का मामला सामने आया. मामले की जांच के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि 15 साल की नाबालिग को उसके माता-पिता अक्सर फूफा के भरोसे छोड़ कर चले जाते थे. फूफा ने अपने रिश्तेदार के भरोसे का फायदा उठाया और रिश्तों को ताक पर रखकर नाबालिग किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

किशोरी से ही फिंकवाया भ्रूण :लगातार अपने फूफा की हैवानियत का शिकार हुई नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई. फूफा को जब भतीजी के गर्भवती होने का पता चला तो उसने किशोरी का गर्भपात कराने जड़ी बूटी खाने को दे दी. गर्भपात के बाद 5 से 6 माह के दोनों भ्रूण फेंकने के लिए किशोरी को भेज दिया और नाबालिग एक सुनसान मकान में फेंक आई. गांव के एक व्यक्ति ने मकान में पड़े भ्रूण देखे तो पुलिस को सूचना दी. जहां आगासौद पुलिस ने पहुंचकर 2 भ्रूण बरामद किए. पुलिस ने दोनों भ्रूण का पोस्टमार्टम कराया और मामले की छानबीन की तो ये खुलासा हुआ.

Gwalior Crime News: घर छोड़ने का झांसा देकर पड़ोस के 2 युवकों ने नाबालिग से किया रेप, गिरफ्तार

आरोपी को जेल भेजा :इस मामले में महिला डेस्क प्रभारी प्रतिमा मिश्रा ने बताया कि भ्रूण मिलने की घटना के बाद ही जब हम जांच कर रहे थे तो हमें वारदात से संबंधित कई जानकारी मिली. पीड़ित किशोरी के परिजनों ने शिकायत भी दर्ज कराई. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी फूफा मोहर सिंह लोधी निवासी जिला अशोकनगर को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details