मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

समर्थकों ने मंत्रीजी पर किया नोटों की बारिश, जमकर नाचे

होली मिलन समारोह में परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर उनके समर्थकों ने जमकर नोट बरसाए. लेकिन उन्हें रोकने की बजाय मंत्री गोविंद सिंह राजपूत खुश होते नजर आए.

By

Published : Mar 24, 2019, 11:02 AM IST

मंत्रीजी पर नोटों की बारिश

सागर। राहतगढ़ में होली मिलन समारोह में जमकर नोटों की बारिश की गई. परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर उनके समर्थकों ने नोट खूब बरसाए. चौंकाने वाली बात ये है कि लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है. लेकिन न तो मंत्रीजी को उसका ख्याल है और न ही उनके समर्थकों को. मंत्रीजी के समर्थक उन पर नोटों की बारिश करते रहे लेकिन उन्हें रोकने की बजाय मंत्री गोविंद सिंह राजपूत खुश होते नजर आए.

मंत्रीजी पर नोटों की बारिश

सागर जिले के राहतगढ़ तहसील के दशहरा मैदान पर होली मिलन समारोह आयोजित किया गया था. जिसमें राजस्व मंत्री अपने समर्थकों के साथ जमकर डांस किए, इस दौरान मंत्रीजी के कुछ समर्थक इस कदर भाव विभोर हो गए कि उन्होंने मंत्रीजी पर नोटों की बारिश शुरु कर दी.

ऐसा पहली बार नहीं है कि कार्यक्रमों में नोटों की बारिश की गई हो. वोटर्स को लुभाने के लिए नेता अक्सर इस तरह के हथकंडे अपनाते नजर आए हैं. लेकिन फिलहाल पूरे देश समेत मध्य प्रदेश में भी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगी हुई है ऐसे में नैतिकता को लेकर बार-बार बीजेपी को घेरने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता और सूबे के परिवहन एवं राजस्व मंत्री अपने समर्थकों को पाठ पढ़ाना क्यों भूल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details