मध्य प्रदेश

madhya pradesh

समंदर में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी! शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ गिरफ्तार मॉडल के घर चोरी की कोशिश

By

Published : Oct 7, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 1:20 PM IST

समंदर में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी (Cruise Rave Party) करते वक्त एनसीबी के हत्थे चढ़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पकड़ी गई मॉडल मुनमुन धामेचा के घर में बीती रात चोरों ने सेंध लगाने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों के जाग जाने की वजह से बदमाश कामयाब नहीं हुए और उन्हें खाली हाथ भागना पड़ा. मुनमुन का घर काफी समय से बंद पड़ा है.

Model Munmun Dhamecha house tried to be stolen
मुनमुन धामेचा

सागर। मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एनसीबी के हत्थे चढ़ी मुनमुन धामेचा का घर सागर की यादव कॉलोनी इलाके में स्थित है, जोकि पिछले कई महीनों से खाली पड़ा है और उस पर ताला लगा है. बीती रात कुछ बदमाशों ने मुनमुन धामेचा के घर का ताला तोड़ने की कोशिश की थी, पड़ोसियों को दरवाजा तोड़ने की आवाज मिली तो पड़ोसियों ने शोर मचाया, शोर सुनकर बदमाश भाग गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो गोपालगंज पुलिस ने मुनमुन धामेचा के घर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

मुनमुन धामेचा के घर पहुंची पुलिस

मुनमुन धामेचा के घर में चोरी की कोशिश

गोपालगंज थाने से पहुंचे जांच अधिकारी आकाश पटेल ने बताया कि यादव कॉलोनी में स्थित मुनमुन धामेचा के घर में चोरी का प्रयास किया गया है, हालांकि दरवाजा तोड़ने की कोशिश के दौरान पड़ोसी जाग गए, जिसके कारण दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहे बदमाश भाग गए, पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी तो मौके में पहुंचकर पुलिस जांच पड़ताल की. जहां घर पर ताला लगा हुआ था. पुलिस को मौके पर एक गैंती मिली है, दरवाजे को तोड़ने के प्रयास के निशान भी नजर आ रहे हैं. घटना की सूचना पुलिस ने मुनमुन धामेचा के भाई प्रिंस धामेचा को फोन करके दी है.

मुनमुन धामेचा के घर चोरी की कोशिश

क्रूज ड्रग्स पार्टी में 11 गिरफ्तार! शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ पकड़ाई मॉडल का है MP कनेक्शन

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां पर कोई नहीं था, गोपालगंज थाने से पहुंचे दल ने पाया कि मुनमुन के घर के बाहर दो गेट लगे हैं, जिनमें एक लोहे का और एक प्लाइवुड का है. पहले बदमाशों ने प्लाइवुड के गेट पर लगे ताले को तोड़ने की कोशिश की, जब वह ताला नहीं टूटा तो आरोपियों ने खुदाई करने में उपयोग होने वाली लोहे की गैंती से कई वार किए, जिसकी आवाज पड़ोसियों को सुनाई दी तो पड़ोसियों ने चिल्लाना शुरू किया और बदमाश भाग गए.

कौन हैं मुनमुन धामेचा

मुनमुन धामेचा सागर के यादव कॉलोनी की रहने वाली हैं, मुनमुन धामेचा का बचपन सागर में बीता है और पढ़ाई लिखाई भी यहीं हुई है. करीब 6 साल पहले मुनमुन धामेचा मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए अपने भाई के साथ दिल्ली चली गईं और तब से दिल्ली में ही रह रही थी. मुनमुन की मां की मौत पिछले दिनों कोरोना के दौरान हो गई थी, उसी बीच मुनमुन सागर आई थी. उसके बाद मुनमुन के घर में ताला लगा हुआ है.

क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल थी मुनमुन

मुंबई और गोवा के बीच समुद्र में क्रूज में चल रही रेव पार्टी (Cruise Rave Party) पर एनसीबी के छापे में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने सात दिन की एनसीबी रिमांड पर भेज दिया है. उन 11 लोगों में मुनमुन धामेचा भी शामिल हैं, जो एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं. हाई प्रोफाइल ड्रग्स रैकेट में पकड़ी गई मुनमुन धामेचा को लेकर सागर में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Last Updated : Oct 7, 2021, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details