मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 21, 2019, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म, पुलिस ने दिखाया असंवेदनशील रवैया

सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस

सागर। मालथौन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग शाम के वक्त जब गांव में बने अपने दूसरे घर जा रही थी, उसी समय उसके पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी ने पीड़िता को चाकू की नोक पर खेत में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म

घटना के बाद आरोपी पीड़िता को खेत में ही छोड़कर भाग निकला. जब पीड़िता काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरु की गई. जिसके बाद परिजनों को रात में पीड़िता खेत में मिली. जिसे लेकर परिजन तत्काल पुलिस थाने पहुंचे. लेकिन यहां पुलिस का असंवेदनशीलता रवैया देखने को मिला.

पुलिस ने परिजनों को सुबह आने का बोलकर वापस लौटा दिया. जिसके बाद अगले दिन मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बालिका का मेडिकल कराया गया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details