मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री क्रिकेट कपः लगान की तर्ज पर खिलाड़ियों ने धोती-कुर्ता पहनकर खेला मैच

जिले के सुरखी में आयोजित मंत्री क्रिकेट कप का समापन हुआ. इस मौके पर मंत्री गोविंद राजपूत और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे.

By

Published : Mar 13, 2021, 4:14 AM IST

Ministers Govind Rajput and Karthikeya Chauhan
मंत्री गोविंद राजपूत और कार्तिकेय चौहान

सागर। परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी में आयोजित मंत्री क्रिकेट कप का समापन हो गया. इसमें फिल्म लगान की तर्ज पर देशी पहनावे धोती-कुर्ता और सिर में गमझा बांधकर खिलाड़ियों ने मैच खेला. जिससे यह क्रिकेट मैच आकर्षण का केंद बना रहा. वहीं मैच के समापन अवसर पर मंत्री गोविंद राजपूत और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे.

मंत्री क्रिकेट कप का आयोजन हुआ

क्रिकेट की पिच से सियासत में एंट्री करने की तैयारी में कार्तिकेय चौहान

बरोदा की टीम ने जीता मुकाबला

सुरखी के गोविंद स्टेडियम में आयोजित इस रोमांचक फाइनल मैच में बरोदा की टीम ने झिला की टीम को 9 रनों से पराजित किया. पहले बल्लेबाजी करने वाली वरोदा की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 9 विकेट पर 94 रन बनाये लक्ष्य का पीछा करने उतरी झिला टीम मात्र 84 रन ही बना सकी. मैच के बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत तथा सीएम शिवराज सिंह के सुपुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने विजेता-उपविजेता को पुरुस्कार वितरण किया. इस अवसर पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि उन्होंने ग्रामीण युवाओं को एक मंच उपलब्ध कराने की कोशिश की है. वहीं सीएम के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि समाज में बदलाव लाने युवा आगे आएं. उन्होंने कहा कि शिक्षा, विवाह जैसे कार्य सरकार कर रही है. वो खुद आगामी दिनों में 5 विद्यालय गोद लेंगे तथा उनमें सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details