मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर : लॉकडाउन का सख्ती से पालन, बेवजह घूमने वालों पर हुई चालानी कार्रवाई

By

Published : Aug 3, 2020, 10:11 AM IST

Updated : Aug 3, 2020, 11:11 AM IST

सागर शहर में कोरोना महामारी को कम करने के लिए शनिवार और रविवार दो दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इसके बावजूद लोग बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं, जिन पर पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है.

Police action
पुलिस की कार्रवाई

सागर।पूरे देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन प्रशासन तमाम उपाय कर रही है. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सभी शहरों में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है. जिससे इस महामारी को बढ़ने से रोका जा सके. वहीं सागर शहर में कई लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आए, जिनपर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए चालानी कार्रवाई की है.

पुलिस की चालानी कार्रवाई

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शहर के सभी थाना क्षेत्रों में प्रशासन ने पुख्ता इंतजामत किए हैं. जिसके तहत दो दिनों के लॉकडाउन में सड़कों पर बेवजह घूमते लोगों पर पुलिस ने चालानी कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला है. इस कार्रवाई के दौरान लोग जुर्माने से बचने के तमाम कवायदें करते नजर आए.

सागर शहर के उपनगर मकरोनिया थाना क्षेत्र के मकरोनिया चौराहे पर एसडीएम, नगर पालिका सीएमओ और मकरोनिया थाने के टीआई ने संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाया. इस दौरान बिना मास्क के वाहन चलाने वालों और बेवजह घूमने वालों का चालान काटा गया, साथ ही उन्हें समझाइश दी गई.

Last Updated : Aug 3, 2020, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details