मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर के गढ़ाकोटा में कटनी से लाई जा रही अवैध शराब जब्त

By

Published : Feb 2, 2021, 10:41 PM IST

गढ़ाकोटा सागर जिले की दमोह सीमा पर है. यहां अक्सर दूसरे जिले से अवैध शराब की बड़ी खेप लाई जाती है. लेकिन इस बार पुलिस ने नहीं बल्कि शराब कंपनी के मैनेजर ने अवैध शराब पकड़ी है.

liquor company manager
अवैध शराब जब्त

सागर।प्रशासन द्वारा शराब माफियाओं पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. गढ़ाकोटा पुलिस ने एक बार फिर दस लाख कीमत की लाल मसाला अवैध शराब पकड़ी है और दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. सागर दमोह रोड पर कटनी से पिकअप वाहन में लाई जा रही अवैध शराब को शराब कंपनी के मैनेजर द्वारा पिकअप वाहन से पकड़वाया गया. जिसकी कीमत 10 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है. शराब पकड़े जाने की सूचना मैनेजर ने गढ़ाकोटा थाने में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर सोनू कोरी और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर वाहन को जब्त कर थाना गढ़ाकोटा लाया गया.

अवैध शराब जब्त

पिकअप में अवैध देशी शराब

ड्राइवर सोनू कोरी ने बताया कि वह कटनी से पिकअप वाहन में बिट्टू दुबे की अवैध देशी शराब ला रहा था. फिलहाल पुलिस ने शराब एवं वाहन सहित दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. गढ़ाकोटा में इससे पहले भी अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई होती रही है.

गढ़ाकोटा सागर जिले की दमोह सीमा पर है. जहां अक्सर दूसरे जिले से अवैध शराब की बड़ी खेप यहां लाई जाती है. इस बार पुलिस तंत्र नहीं बल्कि खुद शराब कंपनी के मैनेजर ने अवैध शराब को पकड़ा है. दरअसल अवैध शराब की बिक्री से सबसे ज्यादा नुकसान यहां लाइसेंस लेकर शराब दुकान चलाने वाली कंपनी को होता है. यही वजह है कि अब खुद कंपनी स्टाफ ही शराब माफिया के खिलाफ खड़ा होने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details