मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Crime News: दुल्हन कर रही थी साजन का इंतजार! बारात पहुंचने से ठीक पहले पहुंची ये खबर

By

Published : Jan 20, 2022, 5:27 PM IST

हाथों में मेंहदी, बदन पर शादी का जोड़ा पहने एक युवती अपने साजन का इंतजार करती रही, लेकिन ऐन वक्त पर उसे पता चला कि बारात नहीं (Groom side stopped procession on wedding day For Dowry) आ रही है क्योंकि लड़के वालों को मोटा दहेज चाहिए.

Groom side stopped procession on wedding day For Dowry in Sagar
दुल्हन कर रही थी सजन का इंतजार!

सागर। 20 जनवरी को शहर के काकागंज इलाके में एक लड़की बड़े अरमानों से अपने जीवन के नए हमसफर का इंजतार कर रही थी, आज बारात आनी थी, लेकिन बारात की जगह एक ऐसी खबर आई कि एक ही झटके में लड़की के अरमानों पर पानी फिर गया. उसके होने वाले पति ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर शादी करने से इनकार (Groom side stopped procession on wedding day For Dowry) कर दिया. लड़की के परिजनों ने मोतीनगर थाने में वर पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

दूल्हा

सीएम शिवराज ने मिलने से किया मना तो भड़के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, शुक्रवार को सीएम आवास पर देंगे धरना

क्या है मामला ?

शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर रिश्ता तोड़ने का मामला सामने आया है. काकागंज इलाके के पप्पू बंसोर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 23 साल की बेटी की शादी कटनी के मंगल नगर निवासी हीरालाल के बेटे अमित के साथ तय हुई थी. 15 जनवरी को लड़के के तिलक के लिए कटनी पहुंचे थे. जहां लड़के के पिता और लड़का बाइक और दो लाख रूपए की मांग पर अड़ गए. अचानक इतनी बड़ी मांग पूरा करना संभव नहीं था. इसी बात पर लड़का पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया.

दुल्हन कर रही थी सजन का इंतजार!

बंट चुके थे शादी के कार्ड, आज आनी थी बारात

लड़की के परिजनों ने शादी की सभी तैयारियां कर ली थी और शादी के कार्ड भी बंट गए थे. रिश्तेदारों का शादी के लिए आना शुरू हो गया था और आज ही बारात पहुंचनी थी. जब वर पक्ष ने तिलक का सामान वापस भेज दिया तो लड़की के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष की शिकायत पर लड़का पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.

शादी का कार्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details