मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर: ग्राम पंचायत सरखेडा को किया जाएगा राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरुस्कार से सम्मानित

सागर के देवरी जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सरखेडा को राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरुस्कार के लिए चुना गया हैं. देश के सभी राज्यों में से 27 पंचायत चुनी गई हैं. लॉक डाउन के बाद पुरूस्कार से पंचायतो को सम्मानित किया जायेगा.

By

Published : Apr 27, 2020, 12:45 AM IST

Gram Panchayat Sarkheda of sagar will be honored with National Gaurav Gram Sabha Award
ग्राम पंचायत सरखेडा के पंचायतो को किया जाएगा राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरुस्कार से सम्मानित

सागर। राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरुस्कार के लिये भारत के सभी राज्यों में से 27 पंचायत चुनी गई हैं. जिसमे मध्यप्रदेश में सागर जिले की देवरी जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सरखेडा को चुना गया हैं. यह भारत के सभी राज्यों से 27 चुनी हुई पंचायत में प्रथम स्थान पर आयी पंचायतों को दिल्ली में लॉकडाउन के खत्म होने के बाद पुरूस्कार से सम्मानित किया जायेगा. सागर जिले की देवरी जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सरखेडा को यह एक बड़ी उपलब्धी प्राप्त हुई है.

पंचायत सरखेडा को राष्ट्रीय स्तर पर यह पुरुस्कार पंचायत में सामाजिक, आर्थिक क्षेत्र में अच्छे काम करने पर और पंचायत राज्य की मूल भावना को साकार करने, स्वच्छता मिशन में आगे रहने और पंचायतों के सभी कार्य में अच्छा काम करने पर मिल रहा हैं.

वहीं देवरी के विधायक हर्ष यादव ने कहा कि नाना जी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरूस्कार देवरी को मिलना हमारे क्षेत्र वासियों के लिए गर्व की बात हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details