मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोपाल भार्गव ने लोगों से पूछा- क्या आंख मारने वाला पीएम चाहिए?

विजय संकल्पयात्रा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह भी शामिल हुए. आम जनता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ज्यादा ही आक्रामक नजर आए. कलमनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 17, 2019, 9:14 PM IST

विजय संकल्पयात्रा

सागर। प्रदेश में निकाली जा रही बीजेपी की विजय संकल्पयात्रा जिले की देवरी पहुंची. जिसमें नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह भी शामिल हुए. गोपाल भार्गव ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए जनता से सवाल किया कि क्या उन्हे आंख मारने वाला पीएम चाहिए?


यात्रा के दौरान देवरी में एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें उपस्थित आम जनता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ज्यादा ही आक्रामक नजर आए. जनता की भावनाओं को भांपते हुए उन्होंने पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक पर जनता से बात की और कलमनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

विजय संकल्पयात्रा

बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने किसानों की ऋणमाफ ना कर किसानो के साथ धोखाधड़ी करने पर कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों को भी धिक्कारा. स्थानीय सांसद प्रह्लाद पटेल, सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव भी कार्यक्रम में शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details