मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर: उफनती नदी में चट्टान पर फंसे 4 बच्चे, रेस्क्यू कर बचाया गया

By

Published : Jun 10, 2021, 4:18 PM IST

सागर के गढ़कोटा में सुनार नदी में अचानक आई बाढ़ में 4 बच्चे फंस गए. बच्चे नदी में मछली पकड़ने गए थे, इसी दौरान जलस्तर बढ़ने से वे बीच नदी के बीच में फंस गए. जानकारी लगते ही प्रशासन ने टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया और बच्चों को सुरक्षित बचा लिया.

4 children trapped on a rock in a raging river
उफनती नदी में चट्टान पर फंसे 4 बच्चे

सागर।जिले के गढ़ाकोटा के पास रेंगवा गांव में सुनार नदी में अचानक जलस्तर बढ़ जाने से 4 बच्चे फंस गए, बच्चे नदी में मछली पकड़ने गए थे. 2 दिन से हो रही भारी बारिश के कारण सुनार नदी में अचानक से जलस्तर बढ़ गया, पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को सुरक्षित बचा लिया.

उफनती नदी में चट्टान पर फंसे 4 बच्चे

रेस्क्यू कर बच्चों को बचाया गया

दरअसल सागर के ग्रामीण इलाकों में मंगलवार से बारिश हो रही है. खासकर केसली और रेहली विकासखंड में भारी बारिश दर्ज की गई है. भारी बारिश से इलाके से गुजरने वाली सुनार नदी में सुबह से तेजी से जलस्तर बढ़ रहा था. तेजी से बढ़ रहे जलस्तर के कारण सागर-रेहली मार्ग पर रेगुंआ गांव के 4 बच्चे नदी में आई बाढ़ में फंस गए. मिली जानकारी के अनुसार बच्चे सुबह करीब 9 बजे मछली पकड़ने गए थे और अचानक से पानी बढ़ जाने के कारण नदी की बाढ़ में फंस गए.

नहाते वक्त तालाब में डूबा छात्र, दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, रेहली एसडीएम और गढ़ाकोटा तहसीलदार सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे और चारों बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details