मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैबिनेट मंत्री के बयान पर भड़के सुरेंद्र चौधरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी पर साधा निशाना

By

Published : Aug 9, 2020, 1:31 AM IST

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह पर एमपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार का मंत्री समूचे प्रदेश की जनता का होता है, लेकिन इतने बड़े विपक्षी दल कांग्रेस के बारे में अमर्यादित भाषा के प्रयोग करने के लिए तत्काल माफी मांगें.

Former minister said on Bhupendra Singh's 'gang' statement
पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी

सागर। कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके चलते प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने मंत्री के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह पहले ये बताएं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया किस गिरोह के सरगना हैं. जिनके दम पर मध्यप्रदेश में बनीं सरकार में आप मंत्री होकर अमर्यादित बयानबाजी कर रहे हैं.

पूर्व मंत्री चौधरी ने मंत्री भूपेंद्र सिंह की योग्यता पर भी सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि सरकार का मंत्री समूचे प्रदेश की जनता का होता है, लेकिन इतने बड़े विपक्षी दल कांग्रेस के बारे में अमर्यादित भाषा के प्रयोग करने के लिए तत्काल माफी मांगें. चौधरी ने भाजपा और सीएम शिवराज सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस इस तरीके की बयानबाजी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी.

बता दें कि दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह के बीच चल रही तनातनी पर बोले भूपेंद्र सिंह सिंह ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी, पार्टी नहीं बल्कि एक गिरोह है और प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है. हर गिरोह के अपने सरगना हैं, सरगनाओं के इशारे पर गिरोह काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details