मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का एक मरीज मिलने पर पूरी यशविहार कॉलोनी सील, लोग आज नहीं जा सके दफ्तर

कॉलोनी में आने-जाने के लिए सिर्फ एक ही रास्ता है. कॉलोनी में ज्यादातर सरकारी कर्मचारी रहते हैं और नगर निगम द्वारा इसे कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद कर्मचारी अपने दफ्तर तक नहीं जा पा रहे हैं. जिला प्रशासन ने कॉलोनी में कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज को होम आइसोलेशन में रहने की अनुमति दी है.

By

Published : Jun 1, 2021, 10:50 PM IST

Yashvihar colony seal
यशविहार कॉलोनी सील

सागर। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज और संक्रमित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के मद्देनजर कई लापरवाहियां सामने आ रही हैं. सागर के जिला चिकित्सालय के नजदीक यशविहार कॉलोनी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया, लेकिन पूरी कॉलोनी को सील कर दिया गया.

Swimming sensation! देखें, नदी की तेज धाराओं में Swimming करती केरल की 3 वर्षीय बच्ची का वीडियो

जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी में आने-जाने के लिए सिर्फ एक ही रास्ता है. कॉलोनी में ज्यादातर सरकारी कर्मचारी रहते हैं और नगर निगम द्वारा इसे कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद कर्मचारी अपने दफ्तर तक नहीं जा पा रहे हैं. जिला प्रशासन ने कॉलोनी में कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज को होम आइसोलेशन में रहने की अनुमति दी है. साथ ही पूरी कॉलोनी को सील करने के बाद 1 जून यानि आज से शुरु सरकारी दफ्तर और अन्य दफ्तरों में काम करने वाले कॉलोनी के लोग अपने काम नहीं जा सके हैं. हालांकि, इस मामले में स्थानीय लोगों ने नगर निगम प्रशासन से लोगों की आवाजाही के लिए निवेदन किया, लेकिन इस पर अभी तक निगम ने कोई फैसला नहीं लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details