मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर में गुरुवार रात 10 बजे से 21 अप्रैल तक लगा कर्फ्यू

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रशासन ने सागर में गुरुवार रात 10 बजे से 21 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू कर दिया है. जिलाधिकारी दीपक सिंह ने बताया कि इस दौरान सिर्फ अतिआवश्यक सेवाओं और कृषि क्षेत्र में ही ठील दी गई है

By

Published : Apr 15, 2021, 11:10 PM IST

DM Deepak Singh
जिलाधिकारी दीपक सिंह

सागर। जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रशासन ने गुरुवार रात 10 बजे से 21 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. जिलाधिकारी ने आदेश जारी करते हुए जिले के सभी नगरीय क्षेत्र और सभी बड़ी ग्राम पंचायतों में कोरोना कर्फ्यू लागू करने का आदेश दिया है. इस कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाओं को लेकर ढील दी गई है.

जिलाधिकारी दीपक सिंह
  • जिलाधिकारी ने दिए आदेश

जिलाधिकारी दीपक सिंह ने बताया कि इस दौरान सिर्फ अतिआवश्यक सेवाओं और कृषि क्षेत्र में ठील दी गई है. लोग राशन, दूध, फल, सब्जी डिलीवरी ब्वॉय के द्वारा घर पर मंगा सकते हैं. इसके अलावा धार्मिक स्थानों में सुबह-शाम 5 लोग ही दर्शन कर सकेंगे. उन्होेने कहा कि धर्म गुरु और केयरटेकर इसकी व्यवस्था बनाएंगे.

प्रभारी मंत्री ने ली बैठक, आगर मालवा में 1 सप्ताह का कोरोना कर्फ्यू

  • कोरोना वैक्सीनेशन और इलाज के लिए रहेगी छूट

जिलाधिकारी दीपक सिंह ने कहा है कि सागर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और साथ ही जिले में कोरोना वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है. इस दौरान कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जाने वाले लोगों पर कोई रोक नहीं रहेगी, अगर कोई डॉक्टर से उपचार कराना चाहता है, तो उसे भी नहीं रोका जाएगा. वहीं, जिलाधिकारी ने जिले के सभी नागरिकों से अपील है कि वह कोरोना कर्फ्यू का समर्थन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details