मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर: जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामले, फिर 8 नए मरीज मिले, एक महिला की मौत

जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. शहर में आज एक 70 साल की बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया, वहीं 8 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. और 8 लोगों ने इस संक्रमण से जंग जीत ली है और उन्हें घर भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 5, 2020, 2:49 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 2:56 PM IST

Corona cases increasing in district, 8 new corona patients found, one woman dead
जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामले, 8 नए कोरोना मरीज मिले, एक महिला की मौत

सागर।जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, वहीं इस संक्रमण से मरने वाले लोगों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. वहीं इसी कड़ी में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 23 हो गई है. वहीं संक्रमित मरीजों की संख्या भी बढ़कर 414 हो गई है. दरअसल इस महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था, वहीं कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद इससे पहले महिला को कोविड अस्पताल ले जाया जाता उससे पहले ही महिला की मौत हो गई.

वहीं आज फिर जिले में 8 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमें 5 बीएमसी की वायरोलॉजी लैब से , एक जिला चिकित्सालय से और दो मालथौन से मिले हैं. जहां राम पुरा वार्ड से 75 साल के बुजुर्ग , पंतनगर से 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला , शास्त्री वार्ड से 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला , मनोरमा कॉलोनी से जिला चिकित्सालय का स्टाफ , मालथौन से 65 वर्षीय बुजुर्ग , मकरोनिया से 30 वर्षीय महिला जो जिला चिकित्सालय में काम करती हैं और 23 साल का एक पुरूष जो सेना के अस्पताल में भर्ती है. यह सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं 8 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

कोरोना से निपटने के लिए लगातार जिला प्रशासन नए प्रयास कर रही है. जिसके तहत शहर में 'किल कोरोना अभियान' भी चलाया जा रहा है जिसमें प्रशासनिक अमला शहर में घूम घूम कर लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी गई.

Last Updated : Jul 5, 2020, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details