मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर में कहर बरपा रही महामारी, कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी

By

Published : Aug 4, 2020, 7:57 PM IST

सागर जिले में हाल ही में 12 नए कोरोना मरीज सामने आए है, जिनमें छह सेना के जवान भी शामिल है. इन संक्रमितों के बाद अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 716 हो चुकी है.

sagar
sagar

सागर। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. यहां रोजाना जांच रिपोर्ट्स में संक्रमित पाए जा रहे हैं. साथ ही मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. सागर में अब तक करीब 716 संक्रमित पाए गए हैं, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं.

सागर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

ताजा जांच रिपोर्ट्स में 12 नए मरीज संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से दस तो वहीं इंदौर और जिला अस्पताल से एक-एक रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है. हालांकि इसके साथ ही नौ मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं. नए संक्रमितों में छह सेना के जवान भी शामिल हैं जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होने की वजह से उन्हे पहले ही क्वॉरेंटाइन कर उनके जांच सैंपल लिए गए थे, जांच में उनमें से छह जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

इसके अलवा शहर के पॉश इलाके बड़ा बाजार क्षेत्र की एक 42 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव प्राप्त हुई है, जो कि असिस्टेंट बैंक मैनेजर के पद पर हैं, इससे पहले इसी बैंक के मैनेजर की रिपोर्ट भी संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद अन्य कर्मियों की जांच करवाई गई. इसके अलावा अन्य मरीजों में पथरिया जाट के 27 वर्षीय शिक्षक, सुभाष नगर वार्ड की 27 साल की युवती, कनेरा देव निवासी 40 साल के व्यक्ति और संत रविदास वार्ड निवासी 35 साल की महिला की रिपोर्ट भी संक्रमित पाई गई है.

सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही इनके रहवास क्षेत्र को सैनेटाइज कर कंटेनमेंट एरिया में तब्दील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details